7 मौके जब उर्वशी रौतेला को अपने कपड़ों की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा!!!

आज के समय में कपड़ों को देखकर इंसान के व्यक्तित्व का अनुमान लगाया जाता है। यदि इंसान तड़क-भड़क भरे रंगीन कपड़े पहनता है तो वह बड़ा रंगीन मिज़ाज व्यक्ति होगा। वहीं यदि वह सोबर कपड़े पहनता है तो वह शांति पसंद इंसान होगा।

खैर! ये तो हुई हम आम इंसानों की बात, यदि बॉलीवुड सेलेब्स की बात की जाए तो उन्हें हमेशा अच्छा दिखना होता है। जिसके लिए उन्हें अपने कपड़ों और ड्रेसिंग सेंस का ख़ास ख्याल रखना पड़ता है। लेकिन हमेशा अच्छे दिखने और डिफरेंट फैशन स्टेटमेंट को ट्राय करने के चक्कर में ये सेलेब्स कई बार बड़ी मुसीबत को आमंत्रण दे देते हैं।

बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ कई बार ऐसा हो चुका है जब पब्लिक इवेंट्स और पार्टीज के बीच उनके कपड़ों ने उन्हें धोखा दे दिया, जिस वजह से उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

आइए देखते हैं वो मौके जब उर्वशी को कपड़ों की वजह से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा।

ओपन ड्रेस में दिखा सब कुछ

जब उर्वशी ने बॉलीवुड में कदम रखा तब सब उनकी सुंदरता के कायल हो गए। करियर के शुरूआती दौर में वे एक पार्टी में ये ड्रेस पहने पहुंची थी। लेकिन उनका जरूरत से ज्यादा ग्लैमरस होना उनके लिए महंगा साबित हुआ। ये तो सिर्फ एक तस्वीर थी इसके अलावा भी उर्वशी के साथ कई बार ऐसा हो चुका है। आइए देखते हैं।

एयरपोर्ट पर ऊप्स मोमेंट

लंदन से छुट्टियां मना कर लौट रही उर्वशी ने सफ़ेद कलर की यह ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें वेस्ट साइड पर एक छोटा छेद था। उसमें से उर्वशी का क्लीवेज दिख रहा था और इस तरह वे ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

क्लीवेज आए नज़र

हमेशा ग्लैमरस अंदाज में रहने वाली उर्वशी एक पब्लिक इवेंट में सिंपल लुक जीन्स और टॉप पहने पहुंची थी। लेकिन उनके टीशर्ट का गला कुछ ज्यादा ही बड़ा होने की वजह से जब वे झुक रही थीं तब उनके क्लीवेज साफ़ दिखाई दे रहे थे।

गाउन ने किया शर्मिंदा

एक अवॉर्ड फंक्शन में मरून शिमरी गाउन को पहन कर अपना जलवा बिखेरने की कोशिश कर रही उर्वशी के गाउन ने उन्हें धोखा दे दिया। उस गाउन का वजन ही इतना था कि वो बार बार नीचे खसक रहा था। जिस वजह से वे वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार होने से नहीं बच सकी।

ब्रालेस फोटोशूट

ऐसा कहा जाता है कि उर्वशी रौतेला ने ये फोटोशूट ब्रालेस यानी बिना अंगवस्त्र पहने करवाया था। जिस वजह से उनके स्तनों का आकार बिगड़ा हुआ सा लग रहा था। बाद में उनके इस फोटोशूट को काफ़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

देखिए उसी फोटोशूट की एक और तस्वीर। इसमें उर्वशी का लुक बहुत भद्दा लग रहा था।

शूटिंग के दौरान हुई शर्मिंदा

ग्रेट ग्रेंड मस्ती के शूट के दौरान उन्होंने ये ओपन ब्लाउज़ पहना हुआ था। जब शॉट लिया जा रहा था तब वे कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं।

Also Read: पांच साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही है यह बॉलीवुड अभिनेत्री

One thought on “7 मौके जब उर्वशी रौतेला को अपने कपड़ों की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा!!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *