‘लगान’ फिल्म में दिखने वाली इस विदेशी लड़की का देखिये टॉपलेस अवतार

आज  भी ऐसी कई फिल्मे है जो की हमारे दिलों में इस कदर बैठ गयी है की उसे जब भी याद करो तो किसी न किसी किरदार की एक छवि हमारे दिमाग में आ जाती है तुरंत और ऐसे ही आज हम बात करने वाले है एक ऐसी अभिनेत्री कि जो की आज के समय अगर आप उन्हें देख लोगे तो यकीन नही करोगे जी हाँ हम बात कर रहे है लगान फिल्म लगान की आपको बता दे कि आमिर खान की इस फिल्म में रातो रात इतना चमका दिया था की आमिर खान की किस्मत चमक गयी आपको बता दे की इस फिल्म में आमिर के क्रिकेट को लेकर इस फिल्म में रिश्क लिया था जो की बेहतर साबित हुई | Topless picture of Lgaan actress:

लेकिन, आज हम इस फिल्म के हिट होने पर बात नहीं करेंगे, बल्कि आज हम बात करेंगे इस फिल्म में काम करने वाली एक विदेशी एक्ट्रेस की जिसने अपनी एक्टिंग से सभी को आपना दिवाना बना दिया था। बॉलीवुड की लगान, काइट्स, राजनीति और एजेंट विनोद से लेकर यू मी हम तक में हमें विदेशी बालाओं की झलक देखने को मिली।

जरूर पढ़ें: बेहद खुबसूरत होते हुए भी इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की नही हो पाई शादी

‘लगान’ को न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया गया और इसमें काम करने वाली विदेशी एक्ट्रेस ने लोगों का दिल जीत लिया। आपको याद दिला दें कि इस फिल्म में आमिर खान और ग्रेसी सिंह मुख्य भूमिका में नजर आये थे।

लगान’ में काम करने वाली विदेशी एक्ट्रेस का नाम रेचल शैली जिन्होंने एलिज़ाबेथ रसल्ल का किरदार निभाया था। आमिर खान जैसे स्टार के साथ काम करके इस विदेश एक्ट्रेस ने खूब सुर्खिया बटोरी थी और उनकी एक्टिंग लोगों को खुब पसंद आई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए करीब 17 साल हो चुके हैं। इन 17 सालों में ‘लगान’ फिल्म के सभी स्टार्स की पर्शनालिटी काफी बदल चुकी है।

लेकिन, रेचल शैली आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी वो फिल्म में दिखी थी। बल्कि उनकी नई तस्वीरों को देखकर शायद आप ये कहेंगे की वो पहले से और ज्यादा खुबसुरत व हॉट हो गयी हैं।

‘लगान’ में रेचल शैली ने एलिज़ाबेथ रसल्ल का रोल निभाया था आपको बता दें कि रेचल शैली का जन्म 25 अगस्त 1969 को स्विंदोन, इंग्लैंड में हुआ था, जो एक इंग्लिश एक्ट्रेस और मॉडल हैं। ‘लगान’ के वक्त उनकी उम्र 31 साल थी। रेचल आज 48 साल हो गयी चुकी हैं लेकिन उनकी खुबसुरती में कुछ खास फर्क नही आया है। आपको बता दें कि रेचल ने ब्रोकन हार्ट, लाइटहाउस, बोन स्नैचर, सीइंग अधर पीपल और द कालिंग जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। रेचल की शादी टीवी लेखक और निर्माता निर्देशक मैथ्यू पार्किल्ले से हो चुकी है और वो एक 8 साल की बेटी की माँ हैं।

जरूर पढ़ें: दीपिका पादुकोण की बहन है बहुत ही खूबसूरत, देखें तस्वीरें

Source

2 thoughts on “‘लगान’ फिल्म में दिखने वाली इस विदेशी लड़की का देखिये टॉपलेस अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *