कपिल की एक्‍स-गर्लफ्रेंड के साथ नया शो करने जा रहे हैं सुनील ग्रोवर?

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा फ्लाइट से सोशल मीडिया तक हर स्तर से गुजर चुका है। अब कुछ नई खबरों के मुताबिक सुनील ग्रोवर जल्द ही कपिल शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ उनके नए टीवी शो पर नजर आने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर ने प्रीती सिमोन के साथ हाथ मिला लिया है। Sunil Grover is going to do show with Kapil’s Ex girlfriend:

Sunil Grover is going to do show with Kapil’s Ex girlfriend:

सुनील ने अपने एक ट्वीट में हाल ही में बताया था कि उन्हें ईश्वर की कृपा से एक नया शो मिल गया है जिसमें वह जल्द ही नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील इसी शो की बात कर रहे थे और इस शो में प्रीती के अलावा उनकी बहन नीती भी नजर आएंगी।

जरूर पढ़ें:24 घंटे नशे में रहते है कपिल शर्मा, इस लड़की की वजह से बर्बाद हो रहा हैं करियर.

कहा तो यह भी जा रहा है कि सुनील ग्रोवर का यह नया शो कपिल शर्मा के शो की धज्जियां उड़ा देगा। जहां तक कपिल शर्मा के नए शो की बात है तो बता दें कि “फैमिली टाइम” नाम का यह शो उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं ले पा रहा है जितना उनके पिछले 2 शोज को मिला था।

एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल तक की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल और प्रीती ने पिछले साल प्रोफेश्नली और पर्सनली अलग हो गए थे। इतना ही नहीं कपिल और सुनील के बीच फ्लाइट में जो झगड़ा हुआ था वह झगड़ा असल में प्रीती और कपिल के झगड़े से शुरू हुआ था। कपिल ने कुछ वक्त पहले प्रीती से संबंध पूरी तरह से खत्म कर देने की बात कही थी।

मालूम हो कि कपिल शर्मा के शो से छुट्टी लेने के बाद से सुनील ग्रोवर लाइमलाइट से दूर हैं। हालांकि वह कहीं-कहीं नजर आते रहे हैं और उन्होंने लाइव शोज में भी हिस्सा लिया है लेकिन कपिल शर्मा शो पर कभी वापसी नहीं ली। इसके बाद कपिल शर्मा शो की टीआरपी भी काफी हद तक नीचे आ गई थी।

अब देखना यह होगा कि सुनील अपने इस शो के माध्यम से क्या कमाल दिखा पाते हैं। यदि सुनील का यह शो दर्शकों के दिलों को जीत पाने में कामयाब रहा तो यह एक तरह से कपिल शर्मा के मुंह पर एक जोरदार तमाचा साबित होगा।

जरूर पढ़ें:इस भारतीय क्रिकेटर ने की है एक बेहद खूबसूरत इंजिनियर से शादी…

Source

2 thoughts on “कपिल की एक्‍स-गर्लफ्रेंड के साथ नया शो करने जा रहे हैं सुनील ग्रोवर?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *