एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस बॉलीवुड एक्टर से करती थी बेहद प्यार

बॉलीवुड में बहुत सी हसीनाएं हैं और बेहद खूबसूरत और बढ़िया कलाकार भी। अब बॉलीवुड स्टार्स के बीच आपस में प्यार का चक्कर तो चलता ही रहता है। कुछ अफेयर्स शादी तक पहुंच जाते हैं तो कुछ बीच में ही टूट जाते हैं। कुछ चेहरे क्रश के रूप में सामने आते हैं तो कुछ जीवन का खूबसूरत प्यार भरा रिश्ते के रूप। बॉलीवुड में ऐसे बहुत से जुड़े देखे गए हैं जो ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों में ही बेहद खूबसूरत लगते हैं क्योंकि कुछ जोड़े असल जिंदगी में भी पति पत्नी बन गए हैं।

लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बारे में कुछ बताने वाले हैं। शिल्पा शेट्टी एक विख्यात अदाकारा है जिसको पूरे देश और विदेशों में लाखों करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। लाखों लोग शिल्पा शेट्टी के दीवाने हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं शिल्पा शेट्टी भी किसी की दीवानी है? जी हां शिल्पा शेट्टी भी एक एक्टर की दीवानी है आइए जानते हैं कौन है वह…

जिनके पीछे लाखों फेन्स दीवाने हैं वह दीवानी है अक्षय कुमार के पीछे। जी हां शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार से प्यार करती थी। अक्षय कुमार को बॉलीवुड में अक्की के नाम से जाना जाता है। 90 के दशक में एक्टर अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का प्यार बहुत ही चर्चित विषय रहा था। दोनों का प्यार परवान चढ़ा था।

अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी आज ही के दिन 23 साल पहले रिलीज़ हुई थी। और कहा जाता है कि इसी फिल्म से अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच नज़दीकियां भी बढ़ी थीं। नतीजा ये हुई कि ये नज़दीकियां प्यार में बदल गईं और इनका अफेयर शुरू हो गया।

ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ साथ रियल लाइफ में भी दोनों की नजदीकियां बॉलीवुड में मशहूर होने लगी थी।कहा जाता है शिल्पा अक्षय के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थी पर अक्षय उस वक्त किसी सीरियस रिलेशन को लेकर तैयार नहीं थे। इसलिए दोनों की शादी नही हो पाई लेकिन दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में बहुत मशहुर हुए। शुरुआत में इनकी जोड़ी सुपरहिट रही और लोगो द्वारा काफी पसंद की गई।

जरूर पढ़ें: सिंगर सोनू निगम की पत्नी है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश

शिल्‍पा आज एक अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक बिजनेस वुमन के तौर पर जानी जाती है। उन्‍होंने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। उन्‍होंने शाहरुख खान और काजोल के साथ फिल्‍म ‘बाजीगर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। शिल्‍पा ने हिंदी, तमिल तेलुगु और कन्‍नड़ फिल्‍मों को मिलाकर उन्‍होंने लगभग 40 फिल्‍मों में काम किया है। उन्‍होंने ‘यूपी बिहार लूटने’ और ‘शअ अप एंड बांउस’ जैसे आइटम सॉन्‍ग भी दिये।

वे अपनी छरहरी काया की वजह से हमेशा ही अपने फीमेल फैंस की फेवरेट बनी हुई है। उसके बाद उन्होंने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘दस’, ‘अपने’, ‘फिर मिलेंगे’, ‘धड़कन’, ‘छोटे सरकार’, ‘रिश्ते’ और ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ जैसी फिल्‍मों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और दर्शकों से तारीफें भी बटोरी। फिल्‍मों में उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ ज्‍यादा पसंद की जाती है। शिल्‍पा कई टीवी शो को जज भी करती आई है।

जरूर पढ़ें: गोविंदा नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के प्यार में पागल थी रानी मुखर्जी

Source

One thought on “एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस बॉलीवुड एक्टर से करती थी बेहद प्यार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *