गोविंदा नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के प्यार में पागल थी रानी मुखर्जी

बॉलीवुड के प्यार के चर्चे तो आपने सुने ही होंगे. साथ में काम करने से बॉलीवुड सितारों में प्यार हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है. आपने अक्सर ऐसे कई किस्से सुने होंगे, जब एक साथ काम करने वाले बॉलीवुड सितारों को आपस में प्यार हो जाए. बॉलीवुड में प्यार की कहानी बहुत सुनने को मिलती है. ऐसे में कुछ जोड़ी शादी के बंधन में बंध जाती है तो कुछ जोड़ियों की प्रेम कहानी अधूरी रह जाती है. साथ ही बॉलीवुड में एकतरफा प्यार के चर्चें भी बहुत मशहूर है. First love of Rani Mukherjii:

फिल्म एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को भला कौन नहीं जानता. रानी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है. रानी और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के प्यार की ख़बरें तो आपने बहुत सुनी होगी लेकिन हम आपको बता दें कि गोविंदा से पहले रानी किसी और एक्टर को बहुत पसंद करती थी.

जरूर पढ़ें:इस भारतीय क्रिकेटर ने की है एक बेहद खूबसूरत इंजिनियर से शादी

गोविंदा नहीं बल्कि ये था रानी का पहला प्यार

जिस एक्टर से रानी बहुत प्यार करती थीं वो एक्टर है आमिर खान. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर खान और रानी मुखर्जी का प्यार बहुत पुराना है. रानी और आमिर की पहली फिल्म गुलाम ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था. इस फिल्म में इन दोनों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी इन दोनों के बीच एक अच्छी कैमिस्ट्री बन चुकी थी. इन दोनों के प्यार की खबरों ने उन दिनों धमाल मचा रखा था. इन दोनों को साथ में कई जगह घूमते हुए भी देखा गया था. इस बात का खुलासा रानी ने खुद किया था कि आमिर उनके पहले क्रश हैं.

तो इसलिए अधूरा रह गया रानी का पहला प्यार

साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने कहा कि आमिर खान ही एक ऐसे इंसान थे जिनको मैं रात 3-4 बजे भी फोन कर देती थी और वो मेरी हेल्प के लिए आ जाते थे. इनकी इस बात से साफ जाहिर होता है कि आमिर भी कहीं ना कहीं रानी के बहुत करीब थे. लेकिन सबका प्यार कहां पूरा हो पाता है. वैसे भी आमिर शादीशुदा थे तो हो सकता है शायद इसलिए राना का पहला प्यार अधूरा रह गया.

जरूर पढ़ें:कपिल की एक्‍स-गर्लफ्रेंड के साथ नया शो करने जा रहे हैं सुनील ग्रोवर?

Source

3 thoughts on “गोविंदा नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के प्यार में पागल थी रानी मुखर्जी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *