जिसको समझ रहे थे छोटी मोटी ऐक्ट्रेस वो है सुपरस्टार शाहिद कपूर की बहन…

बॉलीवुड में अभिनेताओ और अभिनेत्रियों की कमी नही है, रोज़ एक नया चेहरा सामने आता ही रहता है। कुछ एक्टर अपने बॉलीवुड के बैकग्राउंड के साथ इंडस्ट्री में नाम कमाते हैं, किसी के विपरीत कुछ अपने दम पर लाइफ में स्ट्रगल करने के बाद इंडस्ट्री में आते हैं। शाहिद कपूर एक ऐसी स्टार हैं जिन्होंने अपने बलबूते पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाया है। शाहिद कपूर के पीछे लाखों लड़कियां पागल है, उनके डांस और उनकी अदाकारी को बहुत सराहा जाता है। आज वे बॉलीवुड के जाने माने अभिनेताओ में गिने जाते है। See the pictures of beautiful Sister Of Shahid Kapoor:

शाहिद कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने लेटेस्ट पिक्चर्स अपलोड करते रहते है। उन्होंने बहुत कम उम्र में ही बोलीवुड में अपने करीयर की शुरुवात कर दी थी। बॉलीवुड में अपने 14 साल के करियर में उन्होंने बहतरीन 30 से अधिक फिल्मो में अभिनय किया है।

उनकी अदाकारी की सबसे ज्यादा फैन फॉलविंग लड़कियों में है। अक्सर उन्हें बहुत से शोज भी होस्ट करते देखा गया है। उनको लड़कियों द्वारा एक रोमांटिक हीरो के रूप में देखा जाता है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में हर तरह किरदारों से अपने फैंस के दिल जीता है। बॉलीवुड में अभिनय करके उन्हें बहुत से अवार्ड्स से भी नवाजा जा चुका है।

जरूर पढ़ें: रणबीर कपूर की ग्लैमरस और स्टाइलिश बहन…

आज हम आपको उनकी बहन के बारे में बताने जा रहे है। जहां एक तरफ शाहिद हैंडसम ओर डेशिंग पर्सनेलिटी वाले है वही दूसरी ओर उनकी बहन भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है। तो आइए जानते है शाहिद कपूर की बहन सनाह के बारे में..

शाहिद कपूर पंकज कपूर की पहली पत्नी नीलिमा अजीम के बेटे है जबकि उनकी बहन सनाह पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक की। सनाह कपूर शाहिद की छोटी बहन है लेकिन बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है। बिना बॉलीवुड बैकग्राउंड के दोनों ने अच्छी शोहरत बॉलीवुड में कमा ली है। सनाह कपुर भी शहीद की ही तरह एक बहतरीन अदाकारा है उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शरुवात 2015 में फ़िल्म “शानदार” से किया था।

हालांकि उस पिक्चर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा लेकिन उस पिक्चर में सनाह के पिता पंकज कपूर, भाई शाहिद कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आए और उनके साथ सनाह ने भी अपने अभिनय का बेहतरीन प्रदर्शन किया। मूवी को कोई खास रिस्पांस नहीं मिला लेकिन सनाह की एक्टिंग को खूब सराहा गया।

सनाह बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस है हालांकि वह मीडिया की लाइमलाइट से थोड़ी दूर ही रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है लेकिन उनकी कुछ पिक्चर्स ही लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है। सनाह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया उसे बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। उन्होंने बताया कि वह अपने शौक के चलते अक्सर बॉलीवुड के गाने चलाकर डांस किया करती थी।

उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने एक्टिंग का प्रशिक्षण न्यूयॉर्क से किया है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी जिक्र किया कि हमारे खानदान में ऐसा कहा जाता है कि किसी भी काम में परफेक्शन बहुत जरूरी होता है जिसके लिए तालीम लेना अनिवार्य होता है। सनाह ने बताया कि वह बहुत चुलबुली है और बहुत बातें करती है।

जरूर पढ़ें:इस अभिनेत्री ने इंटरव्यू में कबूला-“हां मैंने पैसों के लिए किया है सेक्स”

Source

2 thoughts on “जिसको समझ रहे थे छोटी मोटी ऐक्ट्रेस वो है सुपरस्टार शाहिद कपूर की बहन…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *