दीपिका पादुकोण की बहन है बहुत ही खूबसूरत, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड हसीनाओं की कमी नहीं है आए दिन एक नया चेहरा बॉलीवुड पर्दे पर नजर आता है। जैसा कि आप सभी जानते हैं सोशल मीडिया का जमाना है कोई भी पिक्चर या वीडियो वायरल होने में समय नहीं लगता है। दीपिका पादुकोण एक चमकता सितारा है उनका नाम महंगी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की लिस्ट में गिना जाता है। वे बेहद खूबसूरत और बेहद उम्दा कलाकार हैं। हाल ही में उनकी एक फिल्म पद्मावत के बाद उन्होंने देश में ही नहीं विदेशों में भी अपनी अदाकारी की धाक फैला दी है। See the pictures of beautiful sister of deepika padukon:

आज वे किसी पहचान की मोहताज नहीं है दिन-ब-दिन बढ़ते फेम के चलते वह देश दुनिया पर राज कर रही हैं और फैन फॉलोइंग तो उनकी आसमान छूती नजर आती है। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी वह अपना नाम कमा चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने जितने अवार्ड अपनी मूवीस के लिए बॉलीवुड में जीते हैं उतने ही हॉलीवुड में भी जीत हासिल कर चुकी है।

जरूर पढ़ें: सिंगर सोनू निगम की पत्नी है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश

दीपिका पादुकोण को फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल से राज कर रही हैं। अब दीपिका बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखा रही हैं। हर बड़ा एक्टर उनके साथ काम करना चाहता है। इन 11 सालों में दीपिका ने खूब नाम कमाया।

beautiful sister of deepika padukon:

लेकिन आज हम आपको दीपिका नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन अनीशा पादुकोण के बारे में बताएंगे जो इतनी खूबसूरत है कि आपको पागल करने के लिए काफी है। फिर देर किस बात की चलिये डालते हैं एक नजर…

दीपिका पादुकोण विख्यात बैड्मिंटॉन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बड़ी पुत्री हैं। वह अपने माता पिता की पहली लड़की है और एक छोटी बहन सहित एक छोटा परिवार है। बैंगलोर में इस पली लड़की की मात्र भाषा कोंकणी है। वह अपने शहर बंगलौर में नियमित रूप से मिलने जाती है। वह मुम्बई में रहती है।

अपनी परिवार को बहुत याद करती हैं। वह अपने हिन्दू होने को महत्व देती हैं और धार्मिक मान्यताओं से जुड़ी हैं। वह विभिन्न मन्दिरो और धार्मिक स्थलों को जाती रहती हैं। वह नारीवाद और अनेक मुद्दो में सम्मिलित रही हैं। इसके साथ ही वह शाकाहारी भी हैं।

दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण उनसे 5 साल छोटी हैं। आपको शायद पता न हो कि अनीशा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं। 1991 में जन्मीं अनीशा एक गोल्फर हैं। जो इंटरनेशनल लेवल पर भारत को रिप्रेजेंट करती हैं। अनीशा का अपनी बहन की तरह बॉलीवुड में आने का कोई ‌इरादा नहीं है। दीपिका पादुकोण खुद भी बहुत ही अच्छी बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं। अनीषा पादुकोण भी स्पोर्ट्स के लिए कॉलम भी लिखती हैं।

अनिशा बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस है यह भले ही बॉलीवुड की दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं । वह बहुत कम मीडिया द्वारा स्पॉट की जाती है लेकिन अनिशा अक्सर दीपिका के साथ इवेंट्स में जाती हुई स्पॉट की गई है।दीपिका के साथ इससे पहले भी उनकी बहन अनीशा स्पॉट की जा चुकी हैं। दोनों की बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है। वे दोनों ही बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस है।

जरूर पढ़ें: जिसको समझ रहे थे छोटी मोटी ऐक्ट्रेस वो है सुपरस्टार शाहिद कपूर की बहन…

Source

3 thoughts on “दीपिका पादुकोण की बहन है बहुत ही खूबसूरत, देखें तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *