सिंगर सोनू निगम की पत्नी है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश

बॉलीवुड में परदे पर दिखने वाले लोगों की ही सबसे ज्यादा चर्चा होती है और इन्ही पर मीडिया और आम जनता यानि फैंस का पूरा लाइम लाइट रहता है। लेकिन बीते कुछ समय में कई सिंगर्स भी ऐसे आये है जो इस चकाचौंध का केंद्र बने है। फर्क सिर्फ इतना है की फिल्म अभिनेता और अभिनेत्रियों की पर्सनल लाइफ तक सबके सामने होती है पर इन सिंगर्स की पर्सनल लाइफ में ज्यादा दिलचस्पी कोई नहीं लेता। तो आज हम आप को बॉलीवुड के सबसे फेमस और सबसे बेहतरीन सिंगर्स में गिने जाने वाले सोनू निगम की पत्नी के बारे में बताने वाले हैं जो की दिखने में बहुत ही ज्यादा खूसबूरत हैं और अपने स्टाइलिश लुक से वह बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं । beautiful pictures of Sonu Nigam’s wife:

जब भी बॉलीवुड में रोमांटिक सिंगर्स की बात की जाए और उस दौरान सोनू निगम का नाम आये या हो ही नहीं सकता ।जैसा के आप सभी जानते हैं की सोनू निगम ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक गाने गए हैं और इसी वजह से सोनू आज बॉलीवुड में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं ।सोनू की आवाज पर आज लाखो लड़किया फ़िदा हैं लेकिन सोनू सिर्फ एक लड़की के दीवाने हैं वह है एक बंगाली लड़की मधुरिमा। ।बता दे की मधुरिमा दिखने में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं और तो और इन दोनों की लव स्टोरी भी काफी मजेदार हैं|

जरूर पढ़ें:3 इडियट वाला मिलीमीटर बन गया है इतना हैंडसम…

आप की जानकारी के लिए बता दे की सोनू मधुरिमा की पहली बार मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी ।जब दोनों ने पहली बार एक दूसरे को देखा उसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था ।जब दोनों पहली बार मिले थे उसके बाद दोनों ने फिर से मिलने का भी वादा किया था ।बता दे की ये बात तकरीबन 22 साल पहले की यानी 24 दिसंबर, 1995 की।

धीरे धीरे दोनों लगातार मिलते रहे और कुछ समय बढ़ एक दूसरे को डेट करने लग गए ।सोनू जब भी मिलते थे मधुरिमा से तो वह हमेशा उन्हें प्यारा भरा गाना सुनाया करते थे ।काफी साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद एक दिन दोनों ये तय किया की अब उन्हें शादी कर लेनी चाइये ,लेकिन इनकी दोनों के सामने एक दिक्कत थी।

दरअसल सोनू ब्राह्मण थे और मधुरिमा बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती थीं। लेकिन दोनों में काफी ज्यादा मोहब्बत थी इस वजह से उन्होंने शादी करने की भी ठानली थी ।दोनों ने फरवरी साल 2002 में शादी की इसके बाद दोनों की जिंदगी और खुशियों से भर गयी जब 2007 में में उनके बेटे का जन्म हुआ ।बता दे की उइके बेटे का नाम नुवान हैं और दिलचस्प बात तो यह हैं की इनके बेटे को भी सिंगिंग का बहुत ही ज्यादा शोक हैं ।

मधुरिमा हमेसा से ही लाइमलाइट से दूर रहा करती हैं क्यूंकि वह अपना ज्यादातर समय अपने घर वालो के साथ बिताया करती हैं ।एक इंटरव्यू के दौरान सोनू ने कहा था कि मधुरिमा में वो सारी खूबियां हैं जो एक आइडियल वाइफ में होनी चाहिए। वे अक्सर अपने काम के सिलसिले में टूर पर रहते है। इस दौरान मधुरिमा घर और फैमिली का पूरा ध्यान रखती हैं।

जरूर पढ़ें:बॉलीवुड के इन स्टार्स को नहीं पसंद है बिस्तर पर कपड़े पहन कर सोना !!

Source

2 thoughts on “सिंगर सोनू निगम की पत्नी है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *