पार्टी में हार्दिक पांड्या की वजह से हुई एली और उर्वशी के बीच हाथापाई?

देश भर में इस वक़्त आईपीएल की धूम मची है. अलग-अलग लोग अपनी अपनी टीमों को चीयर कर रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच सबसे ज़्यादा चर्चा में है एक खिलाड़ी जो इस वक़्त मुंबई की टीम से खेल रहा. वो इतने ज़्यादा चर्चा में आ गए हैं की उनका ये मामला BCCI तक जा पहुंचा है और वो अंदरखाने ही इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जांच की वजह है ऑल राउंडर का बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों के साथ डबल टाइमिंग करना. उनका ये डबल टाइमिंग उस समय बवाल की वजह बन गया जब दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे के सामने आ गयीं और नौबत हाथापाई तक जा पहुंची. यहां बात हो रही  है उर्वशी रौतेला और एली अवराम की.

हमने जब इस बारे में BCCI से जांच के बाबत जानकारी मांगी तो ये कहकर पल्ला झाड़ लिया गया की उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. और ये किसी का निजी मामला है, BCCI तब तक उसमे नहीं कूदती जब तक ऐसे किसी मामले की आधिकारिक शिकायत नहीं की जाती है.

इसकी शुरुआत एक पार्टी से हुई है जहां इस क्रिकेटर की मुलाक़ात एक और एक्ट्रेस से हुई थी. अभी तक इस एक्ट्रेस ने कई फिल्में की हैं लेकिन कामयाबी नहीं मिली है. इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड की पार्टियों का गेट क्रैशर भी कहा जाता है. जो बिना बुलाये किसी भी पार्टी में पहुंच जाती हैं. वहीं इस एक्ट्रेस से टीम इंडिया का खिलाड़ी मिला और खूब फ़्लर्ट करने लगा. दोनों पार्टी से भी साथ निकले.

लेकिन इसकी जानकारी जल्द ही क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड को भी लग गई. हाल में ही दोनों एक पार्टी में गए हुए थे वहीं ये एक्ट्रेस भी आ धमकी. फिर क्या था एक्ट्रेस ने जब इस क्रिकेटर के क्लोज आने की कोशिश की तो उसकी गर्लफ्रेंड ने इस एक्ट्रेस को रोका. फिर क्या था दोनों उलझ गए और बहस होने लगी और देखते ही देखते बात हाथापाई तक आ गयी.

हालत बिगड़ता देख क्रिकेटर तो वहां से अपने भाई के साथ निकल गए लेकिन इस पूरे मामले की जानकारी किसी ने BCCI तक पहुंचा दी है. आपको बता दें क‍ि ये क्रिकेटर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कई बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हो चुका है. तो वहीं उसकी गर्लफ्रेंड को भाईजान सलमान खान कैम्प की है कहा जाता है.

Also Read: ऋषि कपूर की बेटी बेहद ही ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं, देखें तस्वीरें

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *