मिलिए पाकिस्तान की पहली पोर्न स्टार सनी लियोनी से भी ज्यादा हॉट है…

पॉर्न इंडस्ट्री लगातार अपने पैर दुनिया के हर देश में पसार रही है। बेशुमार पैसे वाले इस इंडस्ट्री में लड़कियां खींची चली जा रही हैं। आपने सनी लियॉन के बारे में तो सुना ही होगा इन्हे दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली पोर्न स्टार्स की लिस्ट में जगह प्राप्त हुई है। हालाँकि सनी लियॉन अब पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी है और बॉलीवुड में ध्यान लगा रही है।

हालाँकि उनके चाहने वालो को उनकी कमी महसूस होती है पर हमारे पडोसी देश पाकिस्तान की पहली पोर्न स्टार नादिया अली है जो की महज 24 साल की है और उन्होंने ने अपने जलवो से पोर्न इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है।

उनके वीडियो को काफी हिट मिलते है। हालाँकि अमेरिका में पाकिस्तानी पॉर्न स्टार नादिया अली का एक इंटरव्यू किया गया और वह रातों रात सुर्खियों में आ गई। पाकिस्तान में नादिया पर बैन लग चुका है और यहां के अधिकतर लोग इस पॉर्न स्टार से नफरत करते हैं इसके पीछे वजह नादिया का हिजाब पहन के पोर्न एक्ट परफॉर्म करना माना जाता है।

पाकिस्तान की नादिया अमेरिका में पॉर्न मूवी बनाती हैं और अपनी पॉर्न फिल्मों से पाकिस्तानी कल्चर को प्रमोट करने का दावा करती हैं। उनकी हरकतों से तंग आकर पाकिस्तान में उन पर बैन लगा चुका है।नादिया किसी आम पाकिस्तानी लड़की की तरह ही हिजाब को महत्व देती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हिजाब को मुस्लिम महिला के लिए बोझ समझा जाता है। इसीलिए मैं इसे फॉलो करती हूं। मैं हिजाब पहन कर धर्म का प्रचार नहीं करती बल्कि यह पाकिस्तान का कल्चर है|फिर भी उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है|

लेकिन नादिया का कहना है की वो पाकिस्तान से पहली पोर्न स्टार है इस लिए पाकिस्तान को उन पर गर्व होना चाहिए। इसके इलावा नादिया का ये मानना है, कि उन्हें बहुत तेजी से हिट्स पर हिट्स मिल रहे थे| इसलिए पाकिस्तान को तो उन पर गर्व होना चाहिए। वही नादिया ने ये भी बताया कि, उनके इस काम के बारे में उनके रिश्तेदारों को पता है। पर ये बात अलग है, कि वे पोर्न मूवीज को सही नहीं मानते।

गौरतलब है, कि नादिया के पोर्न स्टार बनने से पाकिस्तान की आवाम बेहद परेशान थी। दरअसल पाकिस्तान की नजरो में ये बेहद गलत काम है। जिसके चलते कुछ कटटरपंथियो ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। आखिर में नादिया का यही कहना है, कि पोर्न स्टार बनना कोई आसान काम नहीं है। इसमें भी कई टेक और रिटेक होते है। बस हमारी मानसिकता को थोड़ा बदलने की जरूरत है।

One thought on “मिलिए पाकिस्तान की पहली पोर्न स्टार सनी लियोनी से भी ज्यादा हॉट है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *