ख़त्म हुआ इंतज़ार, शादी के 8 साल बाद माँ बनने वाली है ये सुपरस्टार

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने कल बहुत ही शानदार अंदाज में ट्विटर पर अपने माँ बनने की खबर शेयर की है. सानिया ने एक बहुत खूबसूरत फोटो के साथ ट्वीट किया बेबीमिर्ज़ामालिक और इसके बाद तुरंत ही इनके माँ बनने की खबर वायरल हो गई. गौरतलब है की सानिया की शादी को 8 साल हो चुके है. इन्होने 12 अप्रैल को ही अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मनाई है.

इतना लम्बा समय बीत जाने के बाद मीडिया में सानिया के माँ बनाने को लेकर तरह तरह की चर्चा थी. गौरतलब है की सानिया मिर्ज़ा हैदराबाद की है और उन्होंने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी की है. लेकिन वे टेनिस अब भी भारत के लिए ही खेलती है. इनकी शादी के वक़्त पाकिस्तान में शादी करने की वजह से काफी हंगामा भी हुआ था. लेकिन सानिया अपने फैसले के साथ अडिग रही तथा शोएब मालिक से ही शादी की.

शादी की 8 साल बाद तक माँ बनाने के बाद लोग सानिया से भी तरह तरह की सवाल पूछ रहे थे. खुद सानिया मिर्जा ने इस बात की पुष्टि अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर की है। इसके अलावा सानिया मिर्जा के पिता ने भी इस खबर पर मुहर लगा दी है।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी तकरीबन 8 साल पहले 12 अप्रैल 2010 को हुई थी। पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी तथा भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का यह बच्चा इस साल अक्टूबर में जन्म ले सकता है, सानिया मिर्जा ने बताया कि शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं।

Also Read: इन बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने पहना कुछ ऐसा की सब कुछ दिख गया

Source

One thought on “ख़त्म हुआ इंतज़ार, शादी के 8 साल बाद माँ बनने वाली है ये सुपरस्टार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *