विराट के लिए इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने उतारे थे अपने कपड़े…

विराट कोहली के दीवाने : –

मौजूदा समय में हर जगह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के ही किस्से सुनने को मिलते हैं. हर जगह और चारो तरफ सिर्फ और सिर्फ कोहली-कोहली के नाम के डंके ही बजते हैं. ऐसा हो भी क्यों ना… हमारे कप्तान साहब हैं, ही इतने लकी की कोई भी अपने आप को उनका दीवाना बना ही लेता हैं.

बॉलीवुड में भी छाये हुए कोहली : –

कप्तान विराट कोहली सिर्फ क्रिकेट के मैदान में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के गलियारों में भी नंबर वन हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच तो
विराट कोहली की लोकप्रियता देखते ही बनती हैं. भले ही विराट कोहली की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा हो, लेकिन आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रेहा चक्रवती और कायराअडवाणी जैसी बड़ी अभिनेत्रियाँ विराट पर अपनी जान छिड़कती हुई दिखाई देती हैं.

विराट कोहली की पॉपुलरिटी का आलम तो यहाँ तक हैं, कि एक बार मशहुर मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडेय ने सोशल मीडिया पर पूरी दुनिया के सामने कुछ ऐसा कर दिया था, कि देखने वालो के होश ही उड़ गये थे.

जी हाँ ! हमेशा से ही अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए सुप्रसिद्ध रही पूनम पांडेय ने इंडियन कप्तान विराट कोहली के लिए ट्वीटर पर अपने कपड़े तक उतरा दिए थे.

पिछले साल का हैं वाक्या : –

यह पूरा माजरा पिछले साल हुए वर्ल्ड टी ट्वेंटी का है. पिछले साल टी ट्वेंटी विश्व कप का आयोजन भारत देश में किया गया था और मेजबान टीम इंडिया ने सेमीफाइनल तक सफर तय किया था. इसी टूर्नामेंट के का एक मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच खेला गया था.

जहाँ भारतीय टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम को 6 विकेट से हराया था. इस मैच में टीम इंडिया के उपकप्तान रहे विराट कोहली ने शानदार खेल का नजारा पेश किया था और एक ऐतिहासिक पारी खेली थी.

विराट कोहली ने इस मैच में 51 गेंदों का सामना करते हुए 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी. अपनी साहसी और आतिशी पारी के दौरान कोहली ने 9 चौके और दो लम्बे लम्बे छक्के लगाये थे.

शुरू हुआ पूनम का कहर : –

कोहली से तो सब प्‍यार करते है पर हम तो दिल से करते हैं

बस इसके बाद क्या था. पूनम पांडेय ने एक बाद एक ट्वीट आकर अपने हीअंदाज में टीम इंडिया की जीत का शानदार जश्न मनाया. पहला ट्वीट करते हुए पूनम ने लिखा, कि ”टीम इंडिया !! यू रॉक… जीत की ख़ुशी में मेरे अंदाज में एक खास तोहफा… क्या खेले हो आज आप लोग…!पूनम पाण्डेय यही नहीं रुकी और इसके बाद विराट कोहली के लिए एक स्पेशल ट्वीट करते हुए लिखा, कि मैं आपको पसंद करता हु |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *