ये है बॉलीवुड कि सबसे पियकड़ अभिनेत्रियाँ नाम जान कर चौंक जायेंगे आप…

अक्सर हम सोचते हैं कि फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियां असल जिंदगी में भी वैसी ही होंगी। इस वजह से हम सभी अपनी लाइफस्‍टाइल, डिजाइनर कपड़े, सेक्सी फिगर और ना जाने किस-किस चीज़ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं। लेकिन सच्चाई तो ये है कि हम उनके असल जिन्दगी के बारे मे बहुत कुछ नही जानते|बहुत सारे स्टार्स सभी गंदे आदतों से दूर हैं|पर वही कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियाँ है जिनको शराब,और नशे की बहुत ज्यादा बुरी लत लगी हुई है|चलिए आज हम आप को बताते हैं कि वो कौन सी टॉप अभिनेत्रियां हैं जो शराब की लत के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं:

सुष्मिता सेन:

कहा जाता है कि बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन को शराब, धूम्रपान और जुएं की लत है। कई बार उन्हें पब्लिक में शराब पीते हुए और धूम्रपान करते हुए देखा गया है। इनकी इस शराब की लत का कारण इनके असफल रिलेशनशिप को ठहराया जाता है।

मनीषा कोइराला:

Manisha Koirala is one of the most successful actresses of her time who got cancer due to her drinking and smoking habits. She got addicted to smoking and drinking after she faced trouble in her married life.

अमीषा पटेल:

अभिनेत्री अमीषा पटेल भी असल जिंदगी में शराब पीने और पार्टी करने में किसी से पीछे नहीं है। इस तस्वीर में देखिए किस तरह से अमीषा शराब परोस रही हैं.

सोनम कपूर:

अभिनेत्री सोनम कपूर असल जिंदगी में शराब पीने की काफी शौकीन हैं. सोनम अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आती हैं. इस तस्वीर में देखिए शराब पीने के बाद सोनम का हाल कुछ ऐसा हो जाता है।

कोंकोना सेन शर्मा:

एक समय में कोंकोना सेन शर्मा को बहुत ज्यादा नशे और सिगरेट कि बुरी लत लगी हुई थी|वो बहुत बार शूटिंग के दोरान भी शराब पीतीं नजर आई थी|2010 उन्होंने शराब और सिगरेट को अलविदा कह दिया|

परवीन बाबी:

परवीन बाबी अपने समय कि सबसे ज्यादा सेक्सी और कामयाब अभिनेत्री थी जो कि शराब,सिगरेट और ड्रग्स कि बुरी लत के कारण हमसब को अलविदा कह क्र चली गयी|

विद्या बालन:

विद्या बालन ने साउथ अभिनेत्री सिल्क स्मिथ नाम का रोल किया है जो शराब कि बुरी लत के कारन मर जाती है|और विद्या बालन असल जिन्दगी मे खुद एक शराब कि लती है|

जया बच्चन:

इस लिस्ट में सबसे चौकाने वाला नाम है जया बच्चन का। बॉलीवुड की गुड्डी यानि जया बच्चन के बारे में अफवाह है कि वह एक शराबी हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी इस पीने की आदत को कभी स्वीकार नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *