5 साल से थी फिल्मो से गायब थी बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस अब मिली इस हालत में, देखकर हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड में ख़ूबसूरती एक ऐसी चीज़ है जिसे पहले लोग देखते हैं फिर उसके बाद उसके टैलेंट को देखते है इस चक्कर में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होने प्लास्टिक सर्जरी करवाई, कुछ तो हैं जिनके लिए फायदेमंद रहा लेकिन कुछ के लिए चाल उलटी पड़ गई। अगर इसमें सिर्फ एक्ट्रेसेस के बारे में बात की जाए तो एक चीज उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है। एक्ट्रेस मिनिषा लांबा 33 साल की हो गई हैं. उनका जन्म 18 जनवरी 1985 को नई दिल्ली में हुआ था।

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही मनीषा लम्बा करीब 5 साल से बॉलीवुड से गायब थी।बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मनीषा लांबा भी अच्छी खासी मासूम और भोली दिखती थीं लेकिन उन्हें प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेना पड़ा. मनीषा ने 2005 में सुजीत सरकार की फिल्म ‘यहां’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। कहा जाता है कि फिल्मो में एंट्री के बाद मनीषा लम्बा ने नाक की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी लेकिन उनका लुक अच्छा होने के बजाय बिगड़ गया।

Also Read: मिलिए एबी डीविलियर्स की खूबसूरत पत्नी से

मिनिषा लांबा जब अपनी नाक की सर्जरी करवाकर आईं तो उनके फैन्‍स यह देख हैरान हो गए। दुर्भाग्‍यवश वह इस सर्जरी से पहले ज्‍यादा अच्‍छी दिखती थीं। हालांकि, कभी खुद मिनिषा ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की। इस सर्जरी के बाद मनीषा लम्बा अभी तक बड़े परदे पे नज़र नही आई। फिल्मो से काफी दिनों से दूर रहने वाली मिनिषा अब चकाचौंध वाली लाइफ से काफी दूर हो गयी है।

आप की जानकारी के लिए बता दे की मिनीषा लाम्बा एक भारतीय हिन्दी फ़िल्म अभिनेत्री है। मिनीषा लाम्बा शेरवुड हाई स्कुल में पढ़ाई की और बाद में चेत्तीनाद विद्याश्रम चेन्नई में पढ़ी। २००४ में उन्होंने अंग्रेज़ी में स्नातक डिग्री दिल्ली के मिरांडा हाउस से पुरी की लाम्बा की इच्छा पत्रकार बनने की थी।

दिल्ली में अपनी डिग्री करते वक्त उन्हें एलजी, सोनी, कैडबरी, हाजमोला, एयरटेल, सनसिल्क आदि के विज्ञापनों में काम करने के प्रस्ताव मिले परन्तु वह कैडबरी का विज्ञापन था मिनिषा को बॉलीवुड निर्देशक सुजीत सरकार ने अपनी फ़िल्म यहाँ (२००५) के लिए निमंत्रित किया। उन्होंने इसे स्वीकार कर अभिनय क्षेत्र में यहाँ से कदम रखा।

समीक्षकों ने उनके अभिनय काफी तारीफ की थी।आप को बता दे की मिनिषा ने सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म बचना ए हसीनो में बिपाशा बासु , दीपिका पदुकोने और रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका अदा की। इस फ़िल्म को यश राज फिल्म्स ने बनाया था। उनका अगला मुख्य किरदार श्याम बेनेगल की फ़िल्म वेल डन अब्बा (२०१०) में था।

उन्होंने कॉर्पोरेट, रॉकी: द रेबेल, अन्थोनी कौन है, हनीमून ट्रेवेल्स प्राइवेट लिमिटेड, अनामिका, शौर्य और दस कहानियाँ में सह सह-अदाकारा की भूमिका निभाई। उन्होंने मैक्सिम इण्डिया के लिए फोटो शूट भी करवाया। खबरों की माने तो लाम्बा फिलहाल शिरीष कुंदर की जोकर में श्रेयस तलपडे के साथ भूमिका अदा करेंगी।

Also Read: सलमान के बाद इस बॉलीवुड अभिनेता को हुई 6 महीने की जेल साथ ही लगा 1.60 करोड़ का जुर्माना

Source

One thought on “5 साल से थी फिल्मो से गायब थी बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस अब मिली इस हालत में, देखकर हो जायेंगे हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *