यह हैं सलमान खान के बॉलीवुड में टॉप 5 दुश्मन जिनसे आप हैं बिलकुल अनजान

सलमान खान बॉलीवुड के न सिर्फ एक बड़े सितारे हैं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे अच्छे दोस्त के नाम से भी जाने जाते हैं। लेकिन बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटी के लिए सलमान की दुश्मनी बनी हुई है। तो आईये जानते हैं कौन हैं वो पांच लोग जिनसे सलमान सबसे ज़्यादा नफरत करते हैं।

#जॉन अबराम

जॉन और सलमान की लड़ाई शुरू हुई थी 2007 में वजह थी कटरीना कैफ। मीडिया और न्यूज़ में कटरीना और जॉन के अफेयर की बातें चल रहीं थीं जो सलमान को बिलकुल पसन्द नहीं आयी लेकिन उन्होंने जब कटरीना का मोबाइल देखा तो उसमें जॉन के कई कॉल्स थे। एक इवेंट के चलते सलमान और जॉन में काफी लड़ाई भी हुयी थी। हलाकि जब जॉन देसी बोयज़ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में ए तो दोनों के बीच कुछ लड़ाई का माहौल नज़र नहीं आया। रेपिर्ट्स की मानें तो सलमान के रेस 3 में आने से जॉन को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है क्योंकि सलमान जॉन के साथ काम नहीं करना चाहते।

#संजय दत्त

संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती काफी पुरानी है लेकिन इस दोस्ती को तब नज़र लगी जब रणवीर कपूर बिच में आ गए। सलमान रणवीर कपूर के संजय दत्त की बायो पिछ मिलने पर काफी नाराज थे जिसके लिए उन्होंने संजय दत्त को मना भी किया लेकिन फिर भी फिल्म रणवीर कपूर ही कर रहे हैं। इसी वजह से जब दंजे दत्त जेल से बाहर ए तो सलमान उनसे मिलने नहीं गए जिस कारण उनकी दोस्ती में और कड़वाहट या गयी। हाल ही में दिवाली पार्टी में दोनों को एक साथ देखा गया था गले मिलते हुए जिससे लगता है कि दोनों के बीच की टेंशन अब खत्म हो चुकी है।

#संजय लीला बंसाली

संजय लीला बंसाली भले ही आज बॉलीवुड के कितने बड़े डायरेक्टर हों लेकिन वो भी उनमे से हैं जिनका करियर सलमान खान ने बनाया था। हम दिल दे चुके सनम संजय लीला बंसाली को सलमान खान ने ही दिलवाई थी। लेकिन जब सलमान का बुरा वक़्त आया तो संजय लीला बंसाली ने उनका साथ छोड़ दिया। सलमान एक स्क्रिप्ट लेकर संजय लीला बंसाली के पास गए ताकि वह दोनों मिलकर एक फिल्म बना सकें लेकिन संजय लीला बंसाली ने उस स्क्रिप्ट के साथ हृतिक रोशन को कास्ट करके फिल्म बनाई।

#अरिजीत सिंह

एक अवार्ड के दौरान जब अरिजीत ने फिल्म आशिकी 2 के लिए अवार्ड जीता वह स्टेज के पीछे सो रहे थे। अवार्ड को सलमान खान होस्ट कर रहे थे और जब अरिजीत स्टेज पर आये तो सलमान ने पूछा सो रहे थे क्या जिसका अरिजीत ने जवाब दिया आप लोगों ने सुला दिया जो सलमान को पसन्द नहीं आया लेकिन अरिजीत ने इस बात को और भड़ावा दे दिया जब उन्होंने सोशल मीडिया पर सलमान से माफ़ी मांगी हलाकि वो मैसेज कुछ वक़्त बाद अरिजीत ने डिलीट कर दिया था। सलमान के कहने पर फिल्म सुल्तान और ट्यूब लाइट से अरिजीत के गानों को भी हटवा दिया गया।

#अर्जुन कपूर

आज कल अर्जुन कपूर सलमान ने काफी डरे रहते हैं वजह है उनकी खुद की हरकत। एक शो के दुरण अर्जुन कपूर ने सलमान की बहन अर्पिता का मज़ाक उड़ाया था जो सलमान को बिलकुल पसन्द नहीं आया। इसके बाद सलमान के भाई अरबाज़ की पत्नी मलाइका अरोरा से अर्जुन की दोस्ती की खबरें आने लगीं जो सलमान को और बुरी लगी। रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने किसी से यह नहीं बोला है कि अर्जुन के साथ काम न करें लेकिन प्रोड्यूसर और डायरेक्टर खुद अर्जुन कपूर के साथ काम नहीं करना चाहते ताकि सलमान को बुरा न लगे।

One thought on “यह हैं सलमान खान के बॉलीवुड में टॉप 5 दुश्मन जिनसे आप हैं बिलकुल अनजान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *