मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों की स्कूल के दिनों की तस्वीरें हो रही है वायरल

आज हम आपको दिखाने जा रहे है बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की वो तस्वीरें जिन्हें आप देखकर शायद पहचान भी न पाए। ये बचपन में उनके स्कूल के दिनों की है जब किसी ने सोचा भी नहीं होगा की आगे चलाकर ये बॉलीवुड में अभी ख़ूबसूरती और अदाकारी का ऐसा जलवा बिखेरेंगी की दुनिया में उन्हें जाना जायेगा।

दिशा पटानी :

बोल्ड सेक्सी दिशा पटानी ने हाल ही में अपनी एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की है जो इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। अभिनेत्री ने जो पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है वह उनके स्कूल के दिनों की है। दिशा पटानी ने जो फोटो शेयर की है उसमें साफ़ देखा जा सकता है कि यह उनके स्कुल के दिनों की है। इस पुरानी फोटो में वह बेकिंग प्रतियोगिता में भाग ले रही है। दिशा की लुक में इतना बड़ा परिवर्तन आ चुका है कि आप शायद उसे पहंचान ना सके।

अनुष्का शर्मा :

इस अभिनेत्री का जन्म 1 मई 1988 को बेंगलुरु में हुआ था और इनका परिवार मूल रूप से उत्तराखंड के गढ़वाल का रहने वाला था। इनके पिता अजय कुमार शर्मा आर्मी में अफसर थे और माता आशिमा शर्मा वह एक ग्रहणी है। शुरूआती पढ़ाई आर्मी स्कूल से करने के बाद अनुष्का ने माउन्ट कारमेल कॉलेज, बैंगलोर से आर्ट्स में डिग्री प्राप्त की और उसके बाद मॉडलिंग में अपना करियर बनाए के लिए ये मुंबई आई और फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से इन्हों बॉलीवुड में धमाकेदार इंट्री की। फिलहाल अनुष्का बॉलीवुड में एक स्थापित अभिनेत्री है।

प्रियंका चोपड़ा :

बॉलीवुड के साथ साथ इन्होने हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है और अपने शानदार करियर में बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस होने वाली अभिनेत्री भी यही है। प्रियंका का जन्म 18 जुलाई 1982 को हुआ था और स्कूल की पढाई इन्होने लखनऊ के ला मार्टिनियर स्कूल से प्राप्त की। वर्ष 2000 में इन्होने मिस वर्ल्ड का खिताब जीत कर अपनी प्रतिभा दुनिया को दिखा दी थी।

कंगना रानौत :

हिमांचल के मंडी जिले के भाम्बला गांव में 23 मार्च 1987 को कंगना का जन्म हुआ था। चंडीगढ़ के देव स्कूल से अपनी शिक्षा प्राप्त करने वाली कंगना का सपना डॉक्टर बनने का था पर पढाई में सफल न होने के बाद उन्होंने बॉलीवुड की राह चुनी और आज एक सफल अभिनेत्री के रूप में आज पहचान बना चुकी है।

परिणीति चोपड़ा:

22 अक्टूबर 1988 को इनका जन्म हरियाणा के अम्बाला जिले में हुआ। पंजाबी फॅमिली से ताल्लुक रखने वाली परिणीति एक बैंकर बनना चाहती थी लेकिन किसी कारणों की वजह से उनका यह सपना पूरा नहीं हो पाया। लेकिन इनकी किस्मत इन्हें बॉलीवुड खीच लायी और एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर शुरुआत करने वाली परिणीति आज बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री बन चुकी है।

उर्वशी रौतेला :

उर्वशी रौतेला का जन्म नैनीताल उत्तराखंड में हुआ था। उन्होंने अपने स्कूली दिनों के दौरान ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। उन्होंने महज 17 साल की उम्र ने मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम कर लिया था।

Also Read: बॉलीवुड हीरोइनों ने जब ब्रा-लेस ड्रेस पहन क्लीवेज से दिखाई हॉटनेस

Source

One thought on “मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों की स्कूल के दिनों की तस्वीरें हो रही है वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *