पहली ही नज़र में शाहिद कपूर पर फ़िदा हो गयी थीं करीना कपूर, इस वजह से दोनों हुए थे अलग

बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया की बात करें तो अक्सर कलकारों के ब्रेकअप, रिलेशनशिप, धोखा इत्यादि से जुडी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। ऐसे में इससे जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमे ऐसा बताया जा रहा है कि हाल के ही दिनों में शाहिद कपूर ने एक टीवी शो के दौरान एक मशहूर अभिनेत्री के ऊपर धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने उस शो में इशारों ही इशारे के माध्यम से लोगो को उसका नाम बताने की कोशिशें करते दिखे पर उन्होंने साफ़ तौर पर बताने से पीछे हटते दिखे। तो चलिये आपको हम बताते है कि आखिर उस शो के दौरान उनका वह इशारा किस अभिनेत्री के लिए था. love affair of shahid kapoor and kareena kapoor:

आपको बता दे की उस शो के दौरान शाहिद कपूर का इशारा किसी और की तरफ नही बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान की तरफ था। जी हाँ यह बात बिल्कुल सच है कि करीना कपूर खान ने उन्हें धोखा देकर सैफ अली खान से शादी रचा ली। आपकी जानकारी के लिए आपको यह बात हम बता दे की शाहिद और करीना के बीच का यह अफेयर लगभग 3 सालो तक चला। पर जब शाहिद को करीना ने धोखा दे दिया तो उन्होंने करीना को भूलने के लिए मीरा कपूर से शादी कर ली। करीना और शाहिद के इस लवस्टोरी से जुडी ऐसी बातें बताई जाती है कि दोनों की लव स्टोरी आज से लगभग 4 साल पहले फिल्मो की सेट से ही शुरू हुई थी।

जरूर पढ़ें:एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस बॉलीवुड एक्टर से करती थी बेहद प्यार

जानकारी के मुताबिक फ़िल्मी पर्दे के पीछे शूटिंग के दौरान शाहिद को देखते ही करीना अपना दिल उन्हें दे बैठी। पहली ही नजर में करीना को बेइंतहा प्यार हो गया था। जिसके बाद उन्होंने देर न करते हुए शाहिद को प्रोपोज़ भी कर दिया। इस बात का खुलासा आज से कुछ वक़्त पहले करीना ने एक शो के दौरान लोगो के सामने किया था। करीना ने उस शो के दौरान बताया था कि शाहिद को अपना बनाने के लिए उन्हें न जाने उन्हें कितने मैसेज और कॉल किये तब जाकर उन्हें शाहिद की तरफ से उनके मैसेज का रिप्लाई आया। उस मैसेज को देख करीना तो पागल सी हो गयी। इतनी ज्यादा ख़ुशी उन्हें जिंदगी में शायद ही कभी हुआ था जितनी की उन्हें पहली बार अपने प्यार को पाकर हुआ।

रिश्ते में आने के बाद दोनों एक दुसरे के साथ कई मौके पर देखे जाने लगे। यहाँ तक की दोनों फिल्मो में भी साथ साथ काम किया करते थे। बात सिर्फ यही तक नही थी बल्कि उन्होंने मीडिया के सामने भी अपने इस प्यार को स्वीकार किया था। लगभग 3 साल तक चले इस रिश्ते में उस वक़्त खटास आ गयी जब दोनों एक साथ जब वी मेट के सेट पर काम कर रहे थे। ऐसा बताया जाता है कि दोनों के बीच रिश्ते में खटास आ जाने के बाद दोनों सेट के ऊपर भी बातचीत करना बंद ही कर दिया था।

आपको बता दे की दोनों के बीच नफरत इस कदर फ़ैल चुकी थी कि इस फिल्म के लास्ट सीन फिल्माने के वक़्त दोनों अलग अलग कार से सेट पर पहुँचे थे। खबरो की माने तो उनके रिश्ते के टूटने के पीछे की वजह अमृता राव को माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद का झुकाब अमृता की और होने लगा था जो की करीना को पसंद नही आया। जिसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर अपनी जिंदगी के रास्ते बदल लिए।

जरूर पढ़ें:गोविंदा नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के प्यार में पागल थी रानी मुखर्जी

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *