गोविंदा की इस अभिनेत्री को अब पहचान पाना हो गया है बेहद मुश्किल दिखती है बहुत खूबसूरत!!!

बॉलीवुड फिल्म में जितना योगदान फिल्म के नायक का होता है उतना ही उस फिल्म के कॉमेडियन का भी होता है। एक महान कॉमेडियन एक उबाऊ फिल्म में भी जान डाल देता है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई महान कॉमेडियन हुए हैं जिनका काम केवल लोगों को हंसाना और उनका मनोरंजन करना होता था लेकिन अब फिल्म इंडस्ट्री में नजर नहीं आते।

बॉलीवुड में ऐसे कई महान कॉमेडियन आए हैं जिनका काम लोगों को सिर्फ हंसाना और दर्शकों का मनोरंजन करना था लेकिन अब वह फिल्म इंडस्ट्री से गायब से हो गए हैं। कई ऐसे कॉमेडियन हैं जिनके बारे में अब हमें यह भी नहीं पता है कि वह कहां हैं और अपनी जिंदगी में क्या कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी कॉमिडेयन हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के जो आज भी कुछ फिल्मों में काम कर रहे हैं या फिर उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है और अपने परिवार और घर को वक्त दे रहे हैं।

आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही महान कॉमेडियन के बारे में कुछ बातें बताने जा रहे हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों में कॉमेडियन के तौर पर काम करने वाली गुड्डी मारुति के बारे में उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनार्ई है।

गुड्डी मारुति में बहुत ज्यादा बदलाव आ चुका हैं। अब तो वह बहुत बदल गईं हैं औैर उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया है। गुड्डी मारुति ने एक फिल्म में बॉॅलीवुड के महान सितारे असरानी की पत्नी का किरदार भी निभा चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म दूल्हे राजा की जिसमें गुड्डी मारुति ने असरानी यानि इंस्पेक्टर अजगर सिंह की पत्नी का किरदार निभाया था।

इस फिल्म में असरानी का किरदार के भ्रष्ट पुलिस वाले का था जिसका नाम इंस्पेक्टर अजगर सिंह था जो कि लोगों का सारा सम्मान फ्री में ले जाता था और उसका पैसा भी नहीं देता था।इंस्पेक्टर को यह काम करने के लिए उसकी पत्नी प्रेरित करती थी जो कि गुड्डी मारुति थी। उस इंस्पेक्टर की जिंदगी में फिर फिल्म के हीरो राजा यानि की गोविंदा आ जाता है और उसे ऐसा सबक सिखाता है कि वह फ्री का माल लेना ही भूल जाता है।

गुड्डी मारुति ने अपने फिल्मी कैरियर में कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं औैर उन्होंने बॉलीवुड के कई सारे सुपरस्टारर्स के साथ काम कर चुकी हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरूख खान का नाम भी शामिल हैं।

गुड्डी मारुति ने साल 1996 से 1999 तक बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा के साथ 3 फिल्मों में काम किया था। छोटे सरकार, दूल्हे राजा और बीवी नं. 1 हैं।

गुड्डी मारुति की यह फिल्में बहुत सफल हुई थीं। गुड्डी मारुति को आखिर बार बॉलीवुड फिल्म हम सब उल्लू है में देखा गया था लेकिन अब तो वह फिल्मों में काम नहीं करती हैं जिसकी वजह से वह टीवी पर सीरियल में छोटे-मोटे रोल कर लेती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *