कभी आमिर खान का बॉडीगार्ड था ये व्यक्ति, आज बन चुका है सुपरस्टार

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री दोनों जगह की अगर आप खाक छानने जायेंगे तो आपको ऐसे ऐसे लोग मिलेंगे जो बहुत ही संघर्ष करके ऊपर तक पहुंचे है और ये दौर आज से नही बल्कि बॉलीवुड में और टीवी इंडस्ट्री में तो बहुत पहले से है और उनमे से ही एक रोनित रॉय भी है जिनका नाम आपने जरुर सुना होगा, Ronit Roy कोई बड़े फ़िल्मी घराने या फिर परिवार से ताल्लुक नही रखते है वो तो बस बिलकुल ही एक सामान्य से परिवार से हुआ करते थे।

उन्हें मुंबई में आमिर खान के बॉडीगार्ड का काम मिला ऐसा उन्होंने ज़ूम को दिये इंटरव्यू में बताया हालाँकि वो कहते है कि वो इस चीज को शेयर करना कत्तई पसंद नही करते है क्योंकि इससे आमिर को लगेगा कि वो उनका नाम अपनी पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल कर रहे है इसलिए वो इस वाकिये को अक्सर शेयर करने से बचते रहते है।

 

इन सबके बावजूद वो इस बात को स्वीकार भी करते है कि उन्होंने पूरे दो साल तक आमिर खान की प्रोटेक्शन का काम किया है और इस दौरान वो आमिर खान के काफी नजदीक रहा करते थे तो उन्होंने आमिर से काफी कुछ सीखा है और वो इसे अपनी जिन्दगी के बेहतरीन लम्हों में से एक भी मानते है, रोनित रॉय आमिर खान के बारे में भी काफी कुछ बताते है और कहते हिया कि आज वो मेहनत और इन एडवांटेज की वजह से इस मुकाम पर पहुंचे है।

 रोनित रॉय न सिर्फ टीवी इंडस्ट्री में बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी एक जाना माना चेहरा है और टीवी इंडस्ट्री में तो वो सबसे महंगे कलाकार के तौर भी जानते जाते है रोनित रॉय 2 स्टेट्स फिल्म में अर्जुन कपूर के पापा के रोल में भी नजर आ चुके है जो उनका काफी लोकप्रिय किरदार रहा था।

उन्होंने अभिनेत्री और माॅडल नीलम सिंह से शादी की है। उनके तीन बच्चे हैं। रोनित की बड़ी बेटी ओना उनकी पहली बीवी से हुई शादी की संतान है जो कि अभी यूएस में रहती है। रोनित और नीलम के दो बच्चे हैं-लड़की आदोर और लड़का अगस्त्या बोस राॅय।

रोनित ऐस सिक्योरिटी और प्रोटेक्शन एजेंसी के मालिक हैं। यह अभी बाॅलीवुड अभिनेताओं जैसे सलमान खान, अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, शाहरूख खान और आमिर खान, साथ ही साथ इंडियन प्रीमियर लीग के एक्स चेयरमैन और एक्स कमिश्नर ललित मोदी और उनके बेटे रूचिर मोदी को सिक्योरिटी प्रोवाईड करती है। ऐस सिक्योरिटी और प्रोटेक्शन ने कुछ फिल्मी प्रोजेक्टस में भी अपनी सेवाएं दी हैं जैसे लगान, दिल चाहता है, यादें, ना तुम जानो ना हम, साथिया और अरमान।

Also Read: जानिए पहली फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही 30 फ़िल्में साइन करने वाले बॉलीवुड अभिनेता के बारे में…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *