कटरीना,दीपिका को पीछे छोड़ निया शर्मा बनी एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला, देखे तस्वीरें…

निया का असली नाम नेहा है। जानकारी के मुताबिक इंडस्ट्री में खुद को हिट कराने और अलग पहचान देने के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। वैसे बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना नाम बदला जाना बहुत साधारण बात है। ज्यादातर लोग इस बात से वाकिफ नहीं है कि Nia Sharma एक जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं, इसके लिए उन्होंने JIMS (Jagan Institue of Management Studies) का कोर्स भी किया था, लेकिन उनकी किस्मत में शायद कुछ और ही लिखा था।

हाल ही में कटरीना,दीपिका  को पीछे छोड़कर निया शर्मा बनी एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला| चलिए देखते हैं उनकी कुछ सेक्सी तस्वीरें:

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

11.

12.

13.

14.

15.

निया को फिट रहना पसंद है और उन्होंने कुछ इंटरव्यू में इस बात कुबूल भी किया है कि वह एक अच्छी फिजीक पाने के लिए कई दिनों तक खुद को भूखा रखने को भी तैयार रहती हैं। उन्हें शॉपिंग का बहुत शौक है और वह मॉल्स में जाकर ब्यूटी प्रोडक्ट्स खरीदना पसंद करती हैं। क्या आप जानते हैं कि उन्हें उनका पहला रोल काली सीरियल के लिए मिला था। जहां तक उनकी रिलेशनशिप का सवाल है तो उनका कहना है कि उनका कॉलेज के दिनों में एक ब्वॉयफ्रेंड था, लेकिन अब वह पूरी तरह से सिंगल हैं।

16.

17.

18.

19.

20.

21.

22.

23.

24.

25.

26.

27.

28.

29.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *