ऋषि कपूर की बेटी बेहद ही ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर 65 साल के हो गए हैं। कई सालों के रिलेशन के बाद ऋषि कपूर ने 1980 में नीतू सिंह से शादी कर ली थी। दोनों के 2 बच्चे एक बेटा और एक बेटी है। बेटे रणबीर कपूर को तो सब जानते हैं, लेकिन उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी को ज्यादा लोग नहीं जानते। जानें रिद्धिमा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें और साथ ही जानें क्यों रहती हैं वो लाइमलाइट से दूर।

बता दें कि रिद्धिमा का जन्म 15 सितंबर 1980 को हुआ था। कपूर खानदानकी वैसे तो कई बेटियां बॉलीवुड में राज कर रही हैं, लेकिन रिद्धिमा इन सबके अपोजिट लाइम लाइट से काफी दूर रहती हैं। रिद्धिमा उम्र में करीना से केवल 6 दिन बड़ी हैं। रिद्धिमा ने फैशन डिजाइनिंग और इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया है। रिद्धिमा फैशन इंडसट्री का जाना पहचाना नाम है।

शुरुवात से ही रिद्धिमा को बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने की छत थी ही नहीं और इसी वजह से उन्होंने अपना करियर भी ज्वैलरी डिजाइनिंग में ही बनाने का सोच लिया|रिद्धिमान ने 25 जनवरी 2006 को अपने पुराने दोस्त और दिल्ली के बिजनेसमैन भरत साहनी से शादी की थी।

दोनों की मुलाकात 1997 में लंदन में हुई थी। इसके बाद साल 2001 में दोनों मुंबई में एक शादी से मिलें जहां दोनों की जान पहचान हुई। लगभगर एक दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली। 23 मार्च 2011 को दोनों की एक बेटी के पेरेंट्स बनें। एक बेटी की माँ होने के बाद भी रिद्धिमा ने अपने बिजनेस को छोड़ा और एक बेटी को संभालने के साथ आठ वह अपने बिजनेस को संभाला करती हैं|

रिद्धिमा ने आर ज्वैलरी नाम से एक ज्वैलरी ब्रांड चलाया और अब वह फैशन इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं।आप की जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में दिल्ली में रिद्धिमा का नाम टॉप 25 बिज़्नेस्मेन में शामिल किया गया ।रिद्धिमा ने अपनी मेहनत और अपने काम के प्रति लगन से आज करोड़ो का बिजनेस खड़ा कर दिया हैं और वह अक्सर बॉलीवुड की पार्टीज और अवार्ड फंक्शन्स में भी देखि जाती हैं ।

Also Read: इन टीवी एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, दिए ऐसे बोल्ड सीन की ..

Source

One thought on “ऋषि कपूर की बेटी बेहद ही ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं, देखें तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *