इन पांच साउथ कलाकारो ने किया चौंकाने वाला परिवर्तन,यकीन नहीं होगा!!!

साउथ इंडियन सिनेमा भी बॉलीवुड से पीछे नही है|वहाँ भी एक से बड़कर एक अभिनेता जिनमे भुत सारा टैलेंट भरा पीडीए है| लुक्स और  फैशन के मामले में भी बहुत आगे है|पर आज हम आपको बताएंगे साउथ फिल्मों के पोपुलर अभिनेता के बारे में जिनका चेहरा पहले से बहुत ज्यादा बदल गया है और वह दिखने में बहुत ज्यादा स्मार्ट हो गए हैं। आप इन् मशहूर अभिनेता की पुराणी तस्वीर देख क्र यकीन नही कर पाएंगे कि ये पोपुलर अभिनेता ऐसे दिखते थे:

1. रामानायडू दग्गुबती

via: filmydrama

रामानायडू दग्गुबती ज्यादातर जाने जाते हैं अपने स्टेज नाम राणा दग्गुबती जो की इनका एक किरिदार था भारत की सबसे बड़ी फिल्मो में से एक “बाहुबली” का | यह एक इंडियन एक्टर, प्रड्यूसर, विजुअल इफेक्ट्स कोऑर्डिनेटर और फोटोग्राफर है। इन्हें ज्यादातर इन की एक्टिंग की वजह से जाना जाता है तेलुगु फिल्म और हिंदी सिनेमा में। इन्होने बॉलीवुड में भी कई फिल्मो में काम किया है जैसे “बेबी”, “दा गाजी अटैक”|

2. अल्लू अर्जुन

via: filmydrama

अल्लू अर्जुन एक तेलुगु फिल्म के बहुत मशहूर अभिनेता है| उन्होंने बचपन से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने बाल कलाकार के रूप में फिल्म विजेता और एक डांसर के रूप में फिल्म डैडी में काम किया। उन्होंने गंगोत्री में लीड रोल किया था। उन्होंने अब तक कई फिल्म फेयर अवार्ड जीते हैं, खासकर के फिल्म आर्या  के लिए।

3. राम चरण

via: filmydrama

रामचरन एक इंडियन फिल्म अभिनेता, प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन है। उन्हें ज्यादातर जाना जाता है तेलुगू फिल्मों में काम करने के लिए। उन्होंने अब तक 2 फिल्म फेयर अवार्ड अपने नाम किए हैं। उन्होंने अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी स्थापित की जिसका नाम कोनाइडला प्रोडक्शन कंपनी है।

4. विजय

via: filmydrama

विजय एक जाने-माने इंडियन फिल्म अभिनेता है जो तमिल फिल्मों में काम करते हैं। कभी कभी वह फिल्मों के लिए गाना भी गाते हैं। इन्होंने बॉलीवुड फिल्म राउडी राठौर मैं काम किया है। भले ही वह सिर्फ एक गाना ही क्यों ना हो।

5. सूर्या 

via: filmydrama

सरावनान शिवकुमार जाने जाते हैं अपने फिल्मी नाम या कहे तो स्टेज नाम सूर्या से। यह एक इंडियन फिल्म एक्टर, प्रोड्यूसर और टेलीविजन प्रजेंटर है। इन्हें ज्यादातर जाना जाता है इनके तमिल फिल्मों के कारण। अजय देवगन की फिल्म “सिंगम” एक तमिल मूवी की रीमेक थी जिसमे सिंगम का रोले सूर्या ने निभाया था|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *