इन टीवी एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, दिए ऐसे बोल्ड सीन की डायरेक्टर भी हो गए पानी-पानी

टेलीविजन की दुनिया भी अब बॉलीवुड की राह पर चल रही है। टीवी सीरियल्स अब पहले जैसे बिल्कुल भी नहीं रहे और उनमें भी आजकल बहुत पैसा और ग्लैमर देखने को मिलने लगा है। समय कुछ इस तरह से बदल चुका है कि बड़े बड़े स्टार्स को अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए टीवी सीरियल्स का सहारा लेना पड़ रहा है। बदलते समय के साथ साथ ग्लैमर बढ़ा और टीवी इंडस्ट्री में भी बॉलीवुड के जैसे ही बोल्ड और इंटिमेट सीन आने लगे। पहले की टीवी एक्ट्रेस जहां अमूमन साड़ी में नज़र आती थी तो वहीं आज की एक्ट्रेस बोल्ड सीन देने से बिल्कुल भी नहीं कतराती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टीवी एक्ट्रेस के बोल्ड सीन के बारे में बताएंगे जिन्होंने सारी हदे पार कर दी। इन टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन में पार की सारी हदें…..

इन टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन दिए

इन टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन के लिए सारी हदें पार कर दी और लोगों को चौंका दिया।

पहरेदार पिया की

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सोनी चैनल पर आने वाले टीवी सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ है। इस सीरियल में एक 9 साल के बच्चे को पति और 18 साल की लड़की के पति के रुप में दिखाया गया। इस बात को लेकर इतना बवाल हुआ कि सीरियल के प्रोड्यूसर को कहानी में बदलाव करना पड़ा। इतना ही नहीं इस सिरियल में दोनों के बीच कुछ सीन भी थे जो बेहद आपत्तिजनक थे।

जमाई राजा

जमाई राजा भी इंडियन टीवी के सबसे विवादित सीरियल्स में से एक रहा है। जी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में निया शर्मा ने रोशनी बहू का रोल निभाया था। लेकिन, इस शो में उनके कई इंटिमेट सीन थे जिसकी वजह से ये शो काफी सुर्खिय़ों में रहा। एक बार ऐसी भी खबरे सामने आई थी की एक सीन शूट करते वक्त इस सीरियल के डायरेक्टर भी हैरान हो गए थे।

ये मेरी लाइफ है

शमा सिकंदर को उनके सफल धारावाहिक ‘ये मेरी लाइफ है’ के बाद घर घर में जाने जाना लगा। इसके अलावा वह बाल वीर और दूसरों धारावाहिकों में नजर आई। लेकिन शमा वैसी बिल्कुल भी नहीं है जैसा आपने धारावाहिकों में देखा होगा। वो बेहद हॉट और सेक्सी हैं और उनकी हालिया फिल्म ‘सेक्सहोलिक’ इसका उदाहरण है।

कहीं तो होगा

सुरवीन चावला एक प्रसिद्ध भारतीय टीवी अभिनेत्री हैं और धारावाहिक ‘कहीं तो होगा’ में चारू की भूमिका के लिए जानी जाती हैं। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और उनकी पहली फिल्म ‘हेट स्टोरी’ और दूसरी फिल्म ‘जुगली’ में उन्होंने इतने बोल्ड सीन दिये कि कोई सोच भी नहीं सकता।

कितनी मोहब्बत है

कृतिका शर्मा अपने पहले टीवी सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ के बाद रातों रात सनसनी बन गई। इस विशेष भूमिका को निभाने के बाद वह अपनी भूमिका को लेकर काफी चुनौतीपूर्ण हो गईं। कृतिका कामरा को इस सीरियल में एक इंटिमेट सीन करना था और उन्होंने बिना किसी झिझक के इस सीन को किया। उसने कई फोटोशूटों में भी बिकनी में शूट किया है। इन टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ दिया था।

Also Read: अंगूरी भाभी ने ट्विटर पर शेयर किया पोर्न विडियो का लिंक

Source

One thought on “इन टीवी एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, दिए ऐसे बोल्ड सीन की डायरेक्टर भी हो गए पानी-पानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *