अपनी ख़ूबसूरती के कारण इस एक्ट्रेस को छोड़ना पड़ा भारत…

बॉलीवुड में हॉरर फिल्म वीराना की बात हो तो फिल्म की बोल्ड और खूबसूरत हीरोइन जैस्मिन का चेहरा सबसे पहले नज़र आता है. जैस्मिन बॉलीवुड की इकलौती ऐसी चुड़ैल थी, जिससे लोग डरते कम थे, जबकि उसके नाम से लोग आँहे ज्यादा भरते थे. लेकिन क्या आप जानते हैं आज जैसमिन कहां है?? आखिर उनके साथ ऐसा क्या हुआ कि वो फिर कभी फ़िल्मों में नज़र नहीं आईं???


हालांकि फिल्म में जैसमीन ने एक चुड़ैल का किरदार निभाया था लेकिन उनके लाखों चाहने वालो थे. आज भी लोगो के मन में एक सवाल जरूर आता है कि इस फिल्म कि यह हॉट और खूबसूरत हीरोइन अचानक से कहा गायब हो गई. हैरान करने वाली बात ये है की 1979 में बॉलीवुड में आने से पहले जैसमीन क्या करती थीं और कहां रहती थीं इसके बारे में कोई जानकारी नै है. यहाँ तक की उनका असली नाम भी किसी को पता नहीं है. वीराना से पहले जैस्मिन की सिर्फ दो ही फिल्म आई थी 1979 में “सरकारी मेहमान” और 1984 में “डाइवोर्स”.


ऐसा माना जाता है की वीराना की रिलीज के बाद जैस्मिन को अंडरवर्ल्ड से ढ़ेरो कॉल आने लगे थे. यहाँ तक की तमाम माफियां डॉन जैस्मिन से शादी करना चाहते थे. इस सब से परेशान होकर उन्होंने देश छोड़ दिया.


कोई भी पुख्ता तौर पर ये नहीं कह सकता की जैसमीन आज कहा है. कुछ लोगों का मानना है की जैसमीन वीराना फिल्म के बाद जॉर्डन देश में जाकर बस गईं है. वही कुछ लोगों का कहना है की उन्होंने अमेरिका में शादी कर ली और वही बस गई. लेकिन ये बात कोई भी नहीं जानता है की जैसमीन अब जिंदा भी नही हैं या नहीं क्यूंकि उन्हें वीराना फिल्म के बाद आजतक किसी ने भी नहीं देखा.

आखिर में हम भगवान से यही प्राथना करेंगे कि जैस्मिन जहाँ भी हो सही सलामत हो अपनी जिन्दगी ख़ुशी के साथ बिता रही हो|आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *